एमएलए लापता मामले में कांग्रेसियों पर दर्ज हुआ मुकदमा तो SSP कार्यालय पहुंचे अजय राय

वाराणसी। जिला कांग्रेस कमेटी (अनुसूचित जाति ) के जिलाध्यक्ष राजीव कुमार के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पिंडरा विधानसभा के विधायक डॉ अवधेश सिंह की गुमशुदगी से सम्बंधित पोस्टर जारी करते हुए थाना फूलपुर पर एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। इस प्रार्थना पत्र के देने के बाद थानाध्यक्ष फूलपुर और भाजपा कार्यकार्ताओं के दिए गए शिकायती पत्र पर जिला कांग्रेस कमेटी (अनुसूचित जाति ) जिलाध्यक्ष और कांग्रेस कार्यकार्ताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस मुकदमे से क्षुब्ध कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय राय, कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल, कांग्रेस महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने एसएसपी अमित पाठक से मुलाकात की और उन्हें इस सम्बन्ध में एक प्रार्थना पत्र देकर उक्त मुकदमे की जांच कर कांग्रेस कार्यकार्ताओं का उत्पीड़न रोकने की मांग की।

इस सम्बन्ध में पूर्व पिंडरा विधायक अजय राय ने कहा कि वाराणसी की पिंडरा विधानसभा के मौजूदा भाजपा विधायक डॉ अवधेश सिंह कोरोना काल के दौरान लगातार विधान सभा क्षेत्र में अनुपस्थित दिखे, जिससे आम मतदाताओं और क्षेत्र की जनता में निराशा व्याप्त है, जनता जब उनके आवास पर पहुँच रही समस्या लेकर तो उन्हें टरकाया जा रहा है।

अजय राय ने बताया कि ऐसे में जिला कांग्रेस कमेटी (अनुसूचित जाति ) के जिलाध्यक्ष राजीव कुमार, उमाशंकर सिंह, विघ्नेश्वरानन्द उपाध्याय, राम सनेही पांडेय, आननद सिंह, रमेश पटेल ने फूलपुर थाने में कुछ दिन पूर्व विधायक महोदय की गुमशुदगी से सम्बंधित एक प्रार्थना पत्र दिया था। इस प्रार्थना पत्र पर थाना फूलपुर ने कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज की।

पूर्व विधायक अजय राय ने आरोप लगाते हुए कहा कि रिपोर्ट ना दर्ज कर सत्ता के दबाव में इन्स्पेक्टर फूलपुर की तहरीर पर एवं भाजपा संगठन से जुड़े पदाधिकारियों के प्रार्थना पत्र पर उक्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मुकदमा पंजीकृत कराया है जो कि निन्दनीय है।

पूर्व विधायक ने इस सम्बन्ध में आज एसएसपी अमित पाठक से मुलकात की और उन्हें पूरे मामले से अवगत कराया। अजय राय ने कहा कीं हमने एसएसपी महोदय से मांग की है कि वो मामले की जांच कर लें और जांच के बाद इन दोनों मुकदमों को वापस ले लें।