बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर लगाए आरोप, प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

वाराणसी। बहुजन समाज पार्टी ने आज वाराणसी के सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाए। बहुजन समाज पार्टी के जौनपुर सांसद श्याम सिंह यादव ने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा के जब पीएम हर रोज डिजिटलाइजेशन की बात करते हैं तो कोरोना काल में राम मंदिर का शिलन्यास करने के लिए डिजिटल प्लैटफार्म का इस्तेमाल क्यों नहीं करते।

यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए श्याम सिंह यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब सत्ता धारी पार्टी विपक्ष में रहते थें तो दूसरे की व्यवस्था को जंगल राज कहते थें पर अब जो हो रहा यूपी में हो रहा है वह असली जंगल राज है। वहीं वाराणसी में चल रहे विकास कार्य पर बात करते हुए उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि 6 साल हो गए हैं पर पीएम के संसदीय क्षेत्र में विकास का कोई कार्य नहीं किया गया आज भी सड़कें और रोड वैसी ही हैं।

वहीं गलवन घाटी पर हुए भारतीय सैनिकों पर हमले को लेकर श्याम सिंह यादव ने कहा कि पीएम कहते हैं कि न कोई आया न कोई गया तो हमारे सैनिक कैसे मारे गए। इसके अलावा कोरोना महामारी पर बात करते हुए सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोरना के चलते अचानक लॉकडाउन लगा देना केंद्र सरकार का सबसे गलत निर्णय था क्योंकि उसके बाद महीनों तक श्रमिक अपने घर जाने के लिए परेशान रहे और सड़कों पर पैदल ही अपने घर को निकलने लगे।

उन्होंने कहा सरकार को पहले ही अनाउंस कर देना चाहिये था के देश में 10 दिन बाद या 5 दिन बाद लॉकडाउन लगेगा। इससे हर आदमी सुरक्षित और वय्वस्थित ढंग से अपने घर के लिए निकल जाता।

देखें वीडियो