वाराणसी : अपराधियों के खिलाफ DM सख्त, 6 शातिर अपराधियों की संपत्ति जब्त करने का दिया आदेश

DM strict against criminals ordered to confiscate property of criminals

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में अपराध एवं अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई किए जाने के अभियान की कड़ी में वाराणसी में भी जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने जनपद के 6 शातिर अपराधियों के विरुद्ध धारा 14 (1) उत्तर प्रदेश गिरोहबंद अधिनियम के तहत आदेश पारित करते हुए अपराधियों के अर्जित किये गये लगभग दो करोड़ 54 लाख 71 हजार 945 रुपए धनराशि की संपत्ति जब्त करने का आदेश दिया है।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने थाना लालपुर पांडेपुर (कैंट) के हासिमपुर रामदत्तपुर निवासी श्रीप्रकाश मिश्रा उर्फ झुन्ना पंडित का लगभग 60 लाख धनराशि लागत की अर्जित की गई हासिमपुर स्थित 81.78 वर्ग मीटर का क्रय किया गया दो मंजिला मकान, लमही परगना शिवपुर में 93.66 वर्ग मीटर में ओम प्रकाश मिश्रा के नाम से क्रय किया गया जमीन, पैशन प्लस मोटरसाइकिल, रायल इनफील्ड बुलेट तथा तलाशी में बरामद 1,00,520 जब्त करने का आदेश दिया।

थाना लालपुर पांडेपुर अंतर्गत संजय नगर कॉलोनी पहड़िया के संजय सिंह उर्फ पप्पू सिंह की 1,56,12,240/- धनराशि रुपए की अर्जित की गई रमरेपुर में 600 वर्ग फीट में निर्मित पक्का मकान, रमरेपुर में ही 0.035 हेक्टेयर भूखंड पर निर्मित तीन मंजिला पक्का मकान, एक टीवीएस अपाचे मोटरसाइकिल एक महिंद्रा स्कार्पियो जब्त करने का आदेश दिया गया है।

जैतपुरा थाना क्षेत्र की सराय गोवर्धन चेतगंज निवासिनी पूजा मिश्रा की 55 हजार मूल्य की एक स्कूटी, रोहनिया थाना क्षेत्र के बीरभानपुर निवासी विनोद कुमार की 50 हजार मूल्य की एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल जब्त किया जाएगा।

इसी क्रम में शिवपुर थाना के खजुरी पांडेयपुर निवासी राजकुमार मौर्य की 36,99,430/- रुपए मूल्य की खजुरी नई बस्ती स्थित मकान तथा कोतवाली थाना क्षेत्र के कुतुबन शहीद निवासी अजय कुमार चौरसिया का 55,275/- मूल्य की सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल जब्त करने का आदेश दिया है।