पूर्व सांसद राजेश मिश्रा ने ब्रह्मणों की हत्या पर सरकार को घेरा, शिव मंदिर पर किया हवन

वाराणसी। कोविड-19 और प्रदेश में लगातार हो रही ब्रह्मणों की हत्या को रोकने के लिए पूर्व सांसद डॉ राजेश मिश्रा ने शास्त्री घाट स्थिति शिव मंदिर के बाहर हवन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी देश में विकराल रूप धारण कर रही है। इसकी रोकथाम के लिए और प्रदेश में हो रही ब्रह्मणों की हत्या को रोकने के लिए आज सावन माह में भगवान् शिव की आराधना की है और हवन किया है।

इस संबंध में बोलते हुए पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ राजेश मिश्रा ने बताया कि कोरोना महामारी बहुत तेज़ी से देश में फ़ैल रही है। रोज़ हज़ारों लोग इससे ग्रसित हो रहे हैं। आज भारत तीसरा देश है कोरोना संक्रमितों की संख्या के मामले में, ऐसे में हमने हवन कर आज इस कोरोना को देश में होने की प्रार्थना की है।

डॉ राजेश मिश्रा ने आएगी बताया कि इसके अलावा पिछले एक महीने में लगातार हुई ब्रह्मणों की हत्या से भी हम सभी परेशान हैं। किसी माफिया की हत्या हो कोई बता नहीं पर 200 से अधिक ब्रहमणों की ह्त्या की गयी है पूरे प्रदेश में और सरकार ये सबी द्वेष वश कर रही है। ऐसे में आज हम सभी ने मृत ब्रहमणों की आत्मा की शांति और सरकार द्वारा ये द्वेष भाव से प्रेरित कृत्य रोकने की प्रार्थना की है।