फाइटर विमान राफेल के आगमन पर ऑपरेशन हरियाली के अंतर्गत एक्स ऑफिसर्स ने किया पौधारोपण

वाराणसी। राफेल फाईटर विमान का आगमन पर गुरुवार को ऑपरेशन हरियाली टीम ने जीएस विद्यालय शिवपुर में नीम के पौधों का पौधारोपण किया। देश के सुरक्षा व्यवस्था मे मील का पत्थर हैं लेकिन यह सब कुछ पानें के लिए देश का पर्यावरण एवं युवा पीढी का स्वस्थ्य होना अति आवश्यक है। उक्त बातें जीएस विद्यालय शिवपुर की प्रधानाचार्या श्वेता सिंह ने पैधारोपण के मौके पर कही।

उन्होंने कहा आपरेशन हरियाली के अंतर्गत ग्रीन प्लाटून द्वारा नीम के पौधों का रोपण एक अनुकरणीय उदाहरण है। हम सबको देश का पर्यावरण एवं युवा पीढी के स्वस्थ्य भविष्य के लिए पौधारोपण करना चाहिये।

इस अवसर पर प्रबंधक शैलेन्द्र कुमार सिंह, प्रशासनिक अधिकारी कृष्ण शेखर सिंह, एवं वरिष्ठ नागरिक शिव केदार सिंह ने भी नीम के पौधों का रोपण किया। कार्यक्रम संयोजक डा. मेजर अरविन्द कुमार सिंह अगले बृहस्पतवार को रानी मुरार बालिका विद्यालय भेाजूबीर में पौधारोपण की उद्घोषणा की।

इस अवसर पर कैप्टन प्रवीण श्रीवास्तव, मुन्नालाल चैहान,डॉ देवव्रत तिवारी, मोहम्मद मजहरूद्दीन अंसारी, आरम्भ तिवारी, शैलेन्द्र पटेल, मनीष एवं प्रदुम्न माली, सुरेन्द्र, अतुल एवं बब्लू उपस्थित रहें।