वाराणसी में कोरोना से हुई पुलिसकर्मी की मौत, ज़िलाधिकारी ने गठित की जांच कमेटी

वाराणसी। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रसार तेज़ी से वाराणसी में हो रहा है। बुधवार को जिले में कुल 54 कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ मिले, जिसके बाद पॉज़िटिव मरीजों की संख्या 2450 हो गयी। वहीं देर शाम जनपद में पहले पुलिसकर्मी की कोरोना संक्रमण से हुई मौत से हड़कम्प मच गया। पुलिसकर्मी कांस्टेबल मंडुआडीह थाने से सम्बन्धित पीआरवी पर तैनात थे।

पुलिसकर्मी की मौत के बाद जिला प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। इस मौत के बाद ज़िलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने तीन सदस्यीय जांच समिति गठित की है जो अगले 24 घण्टे में मौत से संबंधित कारणों की जांच कर रिपोर्ट डीएम को सौंपेगी।

जनपद के मंडुआडीह थाने की पीआरवी पर तैनात कांस्टेबल मनोज पांडेय को 23 जुलाई को कोरोना पॉज़िटिव की पुष्टि के बाद पंडित दीन दयाल राजकीय ज़िला चिकित्सालय में एडमिट कराया गया था। यहां 29 जुलाई बुधवार को उनकी हालात गंभीर होने पर उन्हें बीएचयू के लिए रेफर किया गया था, जहां देर शाम 7 बजे उनकी मृत्यु हो गयी।

कांस्टेबल की मृत्यु के बाद ज़िलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण डॉ बीएन सिंह की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय जांच समिति गठित की है।