दूसरे दि‍न मलदहि‍या से लहुराबीर, बेनि‍या से दालमंडी तक पैदल गश्‍त पर नि‍कले एसएसपी

वाराणसी। उत्तर प्रदेश शासन के तेज़ तर्रार आईपीएस ऑफिसर एसएसपी अमित पाठक वाराणसी पहुँचते साथ ही एक्शन मोड़ में दिखाई दे रहे हैं। देर रात सुनसान सड़कों पर घूमकर लॉकडाउन का अनुपालन करवाना हो या मातहतों संग दिन के उजाले में व्यवस्ततम इलाकों में पैदल भ्रमण कर जाम और अतिक्रमण की स्थिति का जायज़ा लेना। एसएसपी ने जहां बुधवार को विशेश्वरगंज मंडी से मैदागिन तक पैदल भ्रमण कर अतिक्रमण का जायज़ा लिया था और चेतावनी भी दी थी।

गुरुवार को एक बार फिर द्वारा मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, गाइडलाइन्स का अनुपालन कराने तथा जाम की समस्या का परीक्षण व यातायात व्यवस्था सुव्यवस्थित करने हेतु जनपद वाराणसी के व्यस्ततम चौराहा मलदहिया से लहुराबीर तक एवं बेनिया बाग से दालमण्डी तक पैदल भ्रमण कर निरीक्षण किया गया।

इस दौरान दुकानदारों को जो अपने दुकान के सामान को फूटपाथ/रोड पर रखकर अतिक्रमण किये हुए है ऐसे दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने हेतु चेतवानी दी गयी और भविष्य़ में अतिक्रमण करने पर विधिक कार्रवाई हेतु सम्बन्धित को दिशा निर्देश दिये।

इस दौरान एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि जनपद में जमा की समस्या चारों तरफ है। इसमें दुकानदारों द्वारा किये गए अतिक्रमण का बड़ा हांथ है। ऐसे में शहर में भ्रमण कर अतिक्रमण को चिह्नित किया जा रहा है और अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने को लेकर चेतावनी दी जा रही है। यदि दुबारा चेकिंग में अतिक्रमण मिला तो सम्बंधित के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जायेगी।

देखें वीडियो