जाम के समाधान के लिए एसएसपी ने एसपी ट्रैफिक के साथ किया विशेश्वरगंज मंडी से मैदागिन तक पैदल भ्रमण

SSP with SP Traffic to walk the walk from Visheshwarganj Mandi to Madagin to solve the jam (3)

वाराणसी। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के मद्देनजर लगे लॉकडाउन के बीच मिल रही छूट में मंडियों में भारी भीड़ देखने को मिल रही है। ऐसे में जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है। इन क्षेत्रों को जाम से मुक्ति दिलाने और जाम की वजह जानने के लिए बुधवार को एसएसपी अमित पाठक ने एसपी ट्रैफिक श्रवण कुमार सिंह के साथ विशेश्वरगंज गल्ला मंडी से मैदागिन चौराहे तक पैदल निरीक्षण किया और मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

एसएसपी अमित पाठक ने विशेश्वरगंज गल्ला मंडी में फुटपाथ तक बढ़ आये दुकानदारों को सख्त चेतावनी दी और अपने सामने सामना को अंदर करवाया और कहा कि आइंदा यदि सड़क या फुटपाथ पर सामान दिखा तो सामान ज़ब्त करते हुए सख्त करवाई की जाएगी।

निरीक्षण के बाद एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि इस इलाके में जाम की समस्या की सूचना बराबर मिल रही थी। आज उसी का निरीक्षण किया गया है। इस दौरान सभी चीज़ों को बारीकी से देखा गया है कि जाम के क्या क्या कारण हैं और हम लोग क्या करें की जाम की स्थिति से निपटा जा सके। हम स्टेप बाई स्टेप लोगों को इस जाम से मुक्ति दिलाएंगे।

एसएसपी ने बताया कि लोगों ने पूरे इलाके में गाड़ियां टेढ़ी-मेढ़ी लगा रखी है। अपनी दुकाने बाहर लगा रखी है। थोड़ा सा उससे फायदा हो जाएगा यदि वो अपनी दूकान जो कि पीछे से खाली हैं उसके अंदर सामना रखें फुटपाथ से हटा लें सामान। इसके अलावा पटरी व्यवसाइयों को भी पीछे किया गया है और समझाया गया है।

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि यहां मुख्य समस्या बेतरतीबी से जो गाड़ियां खड़ी हैं और जो मालवाहकों पर बेतरतीबी से खड़ा करके सामान लादा जा रहा है। जाम उनकी वजह से लग रहा है। धीरे धीरे वयवस्थित करावा लिया जाएगा सब कुछ।

एसएसपी के पैदल भ्रमण से व्यापारी खुद ही अपनी दुकाने अंदर करते देखे गए।

देखें वीडियो