ग्राम प्रधान से चल रहा था रास्ते का विवाद, चाकू से किया हमला, गिरफ्तार

Lohta Police Arrested Man

वाराणसी। मंगलवार की शाम लोहता थानाक्षेत्र के विशुनपुर गाँव में रस्ते के विवाद में प्रधान पर चाकू से हमला करने वाले व्यक्ति को लोहता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकडे गए व्यक्ति के पास से चाकू भी बरामद कर लिया गया है। अभियुक्त ने रस्ते के विवाद में प्रधान पर हमला किया था।

इस समबन्ध में लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि विशुनपुर गांव निवासी नंद किशोर सिंह जो की मौजूदा ग्राम प्रधान व जंग बहादुर सिंह से रास्ते को लेकर कल मंगलवार को विवाद हो गया जिसपर जंग बहादुर ने प्रधान को रोड पर अकेला पाकर गाली गलौज करते हुए चाकू से हमला कर फरार हो गया था।

इस सम्बन्ध में ग्राम प्रधान नंद किशोर सिंह ने जंग बहादुर सिंह पर नामजद आरोप लगते हुए थाने पर तहरीर दी थी। इसपर पुलिस टीम जंग बहादुर की तलाश में लगी थी। बुधवार को पुलिस द्वारा थानक्षेत्र में चलाई जा रही कोविड महामारी के सन्दर्भ में मास्क की चेकिंग के दौरान सब इन्स्पेक्टर जनक सिंह और सा इन्स्पेक्टर संदीप कुमार पाण्डे को मुखबिर ने सूचना दी कि नामद अभियुक्त जंग बहादुर कहीं भागने की फिराक में और इस समय विशुनपुर ललन सिंह की बगिया के पास मौजूद है।

इस सूचना पर विश्वास कर पुलिस टीम ने जंग बहादुर सिंह को मौके से छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्ज़े से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया। पकडे गए व्यक्ति को सम्बंधित धाराओं में जेल भेजा जा रहा है।