सरकारी ऑफिस पहुंचा कोरोना का संक्रमण तो सचेत हो गए सदर तहसील कर्मचारी, हो रहा ये उपाय

Transition of Corona reached the government office, Sadar Tehsil employees became aware, these measures are being done (1)

वाराणसी। विकास भवन, तहसील पिंडरा और अब रजिस्ट्री कार्यालय में सभावित कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ मिलने के बाद सभी सरकारी कार्यालयों में हड़कंप की स्थिति है। सभी जगह सेनिटाइज़ेशन का कार्य चल रहा है साथ ही लोग सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन में कार्य कर रहे हैं। इसी क्रम में सदर तहसील में तहसीलदार मनोज कुमार के दिशा निर्देश के क्रम में पूरी सावधानी बरती जा रही है साथ ही पूरे परिसर का रोज़ाना सेनिटाइज़ेशन किया जा रहा है।

Live VNS ने सदर तहसील का बुधवार को जायज़ा लिया। इस दौरान सदर तहसील का सेनिटाइज़ेशन खुद तहसीलदार मनोज कुमार खड़े होकर करवा रहे थे।

इस सम्बन्ध में तहसीलदार सदर ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना का संक्रमण बहुरत तेज़ी से शहर में फ़ैल रहा है। सरकारी कर्मचारी भी अब इसकी ज़द में आ रहे हैं। ऐसे में हमने सदर तहसील में पिछेल कई दिनों से चल रहे सेनिटाइज़ेशन में तेज़ी लाते हुए उसे प्रतिदिन कर दिया है। इसके अलावा सभी पटलों पर किसी को भी अंदर आने की अनुमति नहीं है सभी से प्राथना पात्र खिड़कियों से लिए जा रहे हैं।

तहसीलदार ने बताया कि इसके अलावा लाउडस्पीकर से यहां हर समय एक व्यक्ति अनाउंसमेंट कर रहा है ताकि यहाँ आने वाले लोग मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। मास्क पहनें वालों का चालान भी किया जा रहा है।

इसके अलावा तहसीलदार सदर के नायब नाज़िर नौशाद अली ने बताया कि बहुत ज़्यादा चुनौती का काम है, लेकिन हम लोग लगातार अनाउंसमेंट करवा रहे हैं ताकि यहाँ कोरोना का संक्रमण न फैलने पाए। हम सभी प्रयासरत हैं कि किसी भी हाल में यहाँ कोरोना का संक्रमण न फैलने पाए। सभी कार्य खिड़की से कराया जा रहा है। हम सब भी एहतियात कर रहे हैं।

देखें वीडियो