वाराणसी व्यापार मंडल ने एसएसपी को दिया ज्ञापन, पुलिस पर लगाया आरोप इन क्षेत्रों में व्यापारियों के साथ नहीं हो रहा सही व्यवहार

वाराणसी। वाराणसी व्यापार मंडल के सदस्यों ने गुरुवार को एसएसपी अमित पाठक को शिकायत ज्ञापन देते हुए यह आग्रह किया है कि शहर के कुछ क्षेत्रों में व्यापारियों और दुकानदारों के साथ वहां के चौकी और थानेदार सही व्यवहार नहीं कर रहे हैं। व्यापारियों का आरोप है कि काफी समय से एक ही चौकी या थानें में कार्यरत रहने से वहां के चौकी इंचार्ज और पुलिसकर्मियों में शिथिलता आ गई है।

इस संबंध में वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा ने आरोप लगाते हुए कहा कि थाने और चौकियों पर व्यापारियों के साथ सही व्यवहार नहीं हो रहा है। जुरुरत पर फोन करने पर सही जवाब भी नहीं दिया जाता है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि थना सारनाथ और थना सिगरा क्षेत्र में व्यापारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जबरजस्ती पीड़ित पक्ष को ही परेशान किया जा रहा है। व्यापारी थाने पर जा रहे हैं तो उनकी बात नहीं सुनी जा रही है।

अजीत सिंह बग्गा ने बताया कि हमने अपनी सारी समस्याएं एसएसपी के सामने रखी हैं। उन्होंने हमारी सारी समस्याओं को सुनने के बाद हमे आशवस्त किया है कि वह सभी समस्याओं का जल्द समाधान करेंगे।