भौकाल पर भारी पड़ रही एसपी ट्रैफिक की कार्रवाई, अब तक इतनी बुलेट हुईं सीज़

वाराणसी। युवा जोश की पहचान बनती जा रही बुलेट मोटरसाइकिल चलाने वाले युवाओं के लिए इस समय जनपद में मुसीबत खड़ी हो गयी है। हज़ारों रुपये खर्च कर बुलेट को मोडिफाई कराकर उसमे तीव्र आवज़ करने वाले साइलेंसर लगाकर चलने वाले युवाओं का जोश एसपी यातायात की कार्रवाई से ठंडा पड़ गया है।

एसएसपी अमित पाठक के निर्देश के क्रम में जनपद में बुलेट मोटरसाइकिल के साइलेंसर के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में 20 जुलाई को पूरे जनपद में 11 बुलेट मोटरसाइकिल में मानक के विरुद्ध साइलेंसर पाए जाने पर सीज़ की करवाई की गयी।

एसपी ट्रैफिक श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि एसएसपी अमित पाठक के निर्देश के क्रम में बीते शुक्रवार से बुलेट मोटरसाइकिल में तेज़ आवाज़ और मानक के विरुद्ध साइलेंसर लगाकर चलने वाले लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में वाराणसी जनपद में 20 जुलाई सोमवार को 68 बुलेट मोटरसाइकिल चेक की गयी, जिसमे मानक के अनुरूप 29 बोलते मोटरसाइकिल पायी गयीं।

एसपी ट्रैफिक ने बताया कि इस चेकिंग में 28 बुलेट मोटरसाइकिलों का मानक के विरुद्ध पाए जाने पर चालान किया गया, जिसमे से 11 को सीज़ भी किया गया। उन्होंने बताया कि जनपद में यह कार्रवाई लगातार चलती रहेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.